Oct 19, 2017 - Thu
Chhapra, India
33°C
Wind 3 m/s, E
Humidity 63%
Pressure 753.06 mmHg

19 Oct 2017      

Home आपका सारण

मढौरा: नगर निगम चुनाव में अमुनन शांति के बाद भी एक अभ्यर्थी के पिता की मौत की खबर से आम जनो के लिये दुःखद खबर फैलते ही सभी स्थानीय अस्पताल का रुख कर लिया. देखते ही देखते अस्पताल परिसर मे भारी भीड़ जुट गई. मौत की खबर पर अनुमंडल पदाधिकरी एवं एएसपी ने स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली. भीड़ को पुलिस प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद अस्पताल परिसर से हटाया.

घटना के सम्बन्ध मे मृतक असोईया निवासी विक्रमा राय के पुत्र भाजपा नेता व पूर्व मुख्य पार्षद सुनीता देवी के पति नागेंद्र राय ने बताया कि वार्ड 01 के बूथ पर मेरे भाई धर्मेंद्र राय प्रत्याशी है उनके पिताजी देखने के लिये गये थे तो पूर्व चेयरमैन लक्ष्मी प्रसाद राय सहित आधे दर्जन उनके अपने लोग टूट पड़े और मारपीट करने लगे. वही मेरे पिताजी गिर बेहोश हो गये. जब अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रभारी बीरेस कुमार के अनुसार मृतक के शरीर पर ऊपरी तौर पर कहीं जख्म नही दिखाई दिया. हृदयगति रुकने से मृत्यु होने की संभावना प्रकट किया. मृतक के परिजनों एवं समर्थको की मांग थी कि वार्ड 01 की वोटिंग रोक दी जाय. लोगो ने आपने मांग के समर्थन मे कुछ देर रोड जाम भी किया. अधिकारियों ने समझा बुझाकर लोगो को रोड से हटाया.

पुलिस निरीक्षक जय प्रकाश पंडित ने इस मामले मे बताया कि मृतक विक्रमा राय के पुत्र धर्मेंद्र राय ने पूर्व चेयरमैन व प्रत्याशी लक्ष्मी प्रसाद राय सहित आधे दर्जन लोगो को आरोपित किया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया है.

(Visited 119 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!