Aug 18, 2017 - Fri
Chhapra, India
32°C
Wind 4 m/s, E
Humidity 75%
Pressure 748.56 mmHg

18 Aug 2017      

Home आपका सारण

अमनौर: 80 के दशक की फ़िल्म लैला मजनूं का यह गाना ‘हुस्न हाजिर है मोहब्बत की सज़ा पाने को कोई पत्थर से ना मारे मेरे दीवानें को’ लगभग सबों की ज़ुबान पर रहता है. लेकिन इस गाने की कहानी मंगलवार को चरितार्थ रूप से देखने को मिली जहाँ बार बार एक लड़की अपने प्रेमी को दुनियावालों के जुल्म से बचा रही थी लेकिन घर वाले एक के बाद एक करके दोनों को पीट रहे थे और अंत मे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के सामने भी प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने और साथ जीने मरने की कसम खा रही थी लेकिन कमबख्त घरवालों को यह गवारा ना था. आखिरकार पुलिस ने बीच बचाव किया और मामला थाने में है.

यह पूरी घटना अमनौर के लच्छी कैतुका गांव की है.जहाँ विगत रात्रि एक युवक अपनी प्रेमिका के घर मे घुस गया और बातचीत करने लगा.कमरें में लड़का लड़की की बात सुन लड़की के घरवालों ने धावा बोल दिया और कमरें के अंदर प्रवेश कर गए जहाँ अपनी बेटी के साथ लड़के को देख कर चकित रह गए. हल्ला कर घरवालों ने चोर चोर कह कर उसकी पिटाई कर दी. साथ मे लड़की को भी पिट दिया.पिटाई के कारण लड़का खून से लथपत हो गया.लोगों ने पुलिस को चोर के पकड़े जाने की सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की स्थिति देख उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा.इसी बीच लड़की भी भागकर अस्पताल पहुंची जहां लड़की ने युवक का पक्ष लेते हुए सभी के सामने ही युवक को अपना प्रेमी बताया.पुलिस के समक्ष ही लड़की ने रात की बात बताते हुए सभी के सामने अपने प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाने लगी.

थाना अध्यक्ष उदय कुमार का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का है. चोर कहकर युवक को पुलिस के हवाले किया गया है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. लेकिन अभी तक दोनों पक्ष से कोई लिखित शिकायत नही की गई है.

लड़का और लड़की स्कूल के समय से ही एक दूसरे को जानते है.वही लड़की की शादी भी दूसरी जगह तय है.

(Visited 965 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!