छठ घाट की जदयू जिलाध्यक्ष ने की सफाई

छठ घाट की जदयू जिलाध्यक्ष ने की सफाई

Baniyapur: प्रखंड के पैगम्बरपुर छठ घाट की सफाई सारण के जदयू जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम ‘राजू’ ने की. उन्होंने स्वच्छता के ऊपर विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि सरकार का ये एक अच्छी एवं नैतिक काम है, जो की खुद में एक सराहनीय है. क्योंकि हमारी स्वच्छता ही हमें ये दर्शाती की हमारा समाज ऐसे ही स्वच्छ रहे.

किसी तरह की कोई गंदगी इस ना हो और ना ही समाज में. उन्होंने ये भी कहा की शुरू से ही पैग़म्बरपुर छठ घाट का देख रेख किया गया है. जब से मेरे पूज्य पिताजी डॉ.रमजान अली रहे तब से ये हमारा अटूट परंपरागत समाज की एक मिसाल है. जो बहुत ही सुंदर एवं एकता का प्रतीक रहा है. क्योंकि यही एक तरफ मुहर्रम का ताजिया भी रखा जाता है. वहीं एक तरफ छठ की पूजा अर्चना भी की जाती है. सफाई में गाँव के लोगों ने भी भागदारी दिखाई.

जिसमें जिला महासचिव नवल किशोर कुशवाहा, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव निर्मल कुमार, जदयू युवा नेता सादाब आलम, मो.यासीन, मो.रोजाद्दीन, सरफराज आलम, आशिफ इकबाल, प्रकाश, लव, राशिद अल्ताफ, रामनिवास, नंदू, सन्नी राजा शामिल थे.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें