May 24, 2017 - Wed
Chhapra, India
38°C
Wind 3 m/s, NE
Humidity 45%
Pressure 751.56 mmHg

24 May 2017      

Home मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता व सांसद विनोद खन्ना का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने 141 फिल्मों में काम किया था. वो 70 साल के थे. वो अटल बिहारी वाजपेयी की कैबिनेट में मंत्री भी बने थे. पिछले कुछ दिनों से मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

गुरदासपुर से सांसद विनोद खन्ना की फिल्म ‘एक थी रानी ऐसी भी’ छह दिनों पहले रिलीज हुई थी. यह फिल्म भाजपा की संस्थापक सदस्य और मध्यप्रदेश की दिवंगत नेता विजयाराजे सिंधिया की जीवनी पर आधारित थी. इसका ट्रेलर अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया था.

बता दें कि कुछ समय पहले उनकी एक तस्वीर पर सामने आई थी, जिसमें वे काफी कमजोर और बीमार नजर आ रहे थे. विनोद खन्ना ने बतौर विलेन फिल्म इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी. हालांकि एक समय वह ओशो से प्रभावित होकर संन्यास भी ले लिया था. बाद में उन्होंने फिर वापसी की.

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने निधन पर दुख जताते हुए कहा, “हम काफी दुखी महसूस कर रहे हैं. हमें उनके ठीक होने की उम्मीद थी.’ विनोद के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके ऋषि कपूर ने अमर अकबर एंथोनी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा मिस करेंगे अमर’. बता दें कि फिल्म में विनोद ने अमर का रोल किया था.

(Visited 42 times, 1 visits today)

Comments are closed.