Feb 25, 2018 - Sun
Chhapra, India
23°C
Wind 4 m/s, W
Humidity 72%
Pressure 765.13 mmHg

25 Feb 2018      

Home आपका शहर

Chhapra: नोटबंदी के ऐलान के एक साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली. कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद के नेतृत्व में ‘काला धन विरोधी दिवस’ मनाया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने कहा कि काला धन देश के प्रगति में बाधक है जिसको खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र साकार ने नोटबंदी का बड़ा फैसला लिया था. इससे काला धन रखने वालों की कमर टूट गयी.

इस मौके पर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के माध्यम से गरीबों की आर्थिक आजादी की लड़ाई लड़ी और उसमें सफलता पाई. नोटबंदी ने कालाधन पर प्रभावी अंकुश लगाया है. बड़ी मात्रा में कालाधन पकड़ा गया और टैक्स देने वालों की संख्या बढ़ी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आठ नवम्बर 2016 को नोटबंदी कर एक बड़ ही ऐतिहासिक फैसला लिया था.

उन्होंने कहा कि काला धन के खिलाफ प्रधानमंत्री ने जो अभियान शुरु किया उसके अच्छे परिणाम आने लगे हैं. डॉ गुप्ता ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत के सपने को साकार करने में लगी हुयी है और इसका सबसे बड़ मिशाल है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार पर कोई भी भ्रष्टाचार का दाग साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल में नहीं लगा है.

इस मौके पर किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर, पूर्व विधायक जनक सिंह, ज्ञानचंद मांझी, कामेश्वर सिंह मुन्ना, उपाध्यक्ष श्रीकांत सिंह, महामंत्री रंजीत सिंह, राम दयाल शर्मा, श्याम बिहारी अग्रवाल, राजेश फैशन, जयप्रकाश वर्मा, राजेश नाथ प्रसाद, महिला मोर्चा की अन्नु सिंह, संजय सिंह, अशोक सिंह, अनिल सिंह, चौधरी बाबा, अभिनव सिंह, समेत अन्य नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद थे.

(Visited 35 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!