चंवर में डूबने से युवक की मौत

चंवर में डूबने से युवक की मौत

Isuapur: स्थानीय थाना क्षेत्र के इसुआपुर चंवर में एक युवक की डूबने से मौत हो गयी.घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.मृतक परसा निवासी जंगली नट का पुत्र राजेश नट बताया जाता है.

इस संबंध में बताया जाता है कि इसुआपुर गांव के नरजोरवा चंवर के समीप भैस चराने के दैरान कुछ बच्चों ने पानी मे एक शव को देखा. हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटे जिसके बाद शव को प्रयास से बाहर निकाला गया.जानकारी मिलते ही इसुआपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिवार वाले थाना परिसर पहुंचे. शव को देखने के बाद परिजन रोने लगे. उधर इस घटना की जानकारी मिलने पर केरवा मुखिया प्रतिनिधि मनोज राय घटनास्थल पर पहुँचे एवं मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द हर सम्भव मदद देने एवं सरकार से दिलाने की बात कही. जानकारी के अनुसार मृतक बकरी की खरीद-बिक्री करता था.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही अंचलाधिकारी पुष्कल कुमार ने भी मामले की पूरी जानकारी लेते हुए विधिसम्मत करवाई का आस्वासन दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें