पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

मढ़ौरा: गौरा ओपी क्षेत्र के नरहरपुर चमारी में बुधवार की दोपहर घर से खेलने निकले दो बच्चें की गांव के ही एक गढ़्ढ़े में डुबने से मौत हो गयी.

घटना की जानकारी के बाद गांव में कोहराम मच गया और पीड़ित परिवार के लोग गहरे सदमें में आ गए. मृतक नरहरपुर चमारी निवासी संजीत साह का 9 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार और विनोद राम का 10 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार बताया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे दिन के दोपहर में घर से खेलने के लिए निकले थे‌. इसी दौरान घर से थोड़ी दूरी पर खेत में स्थित गड्ढे के पास पहुंच गए. जहां फिसलने से एक बच्चा गहरे पानी में चला गया. डूब रहे बच्चे को देख दूसरा बच्चा भी पानी में उतर गया और दोनों पानी में डुब गए. काफी देर तक बच्चो के नही दिखने पर घर वालों ने जब खोजबीन शुरु की तो गांव के ही किसी के द्वारा उन्हे खेत के गढ़्ढ़े की तरफ देखने की बात बताई गयी. संदेह पर जब गढ़्ढ़े के पानी में तलाश किया गया तो दोनों बच्चों का शव पानी के भीतर से बरामद हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार गांव के एक व्यक्ति ने अपने घर के निर्माण के दौरान नीव भरने के लिए खेत से मिट्टी कटवाया था. इधर बरसात के कारण खेत मेंं बने गढ़ढ़े में पानी भर गया था. दोनों बच्चें दोपहर में खेल खेल में गढ़्ढ़े की तरफ चले गए थे. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि गढ़्ढ़े के पास फिसलन से बच्चा पानी में चले गए होगे और डुबने से उनकी मौत हो गयी हो गयी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया घटना की सूचना के बाद पहुंची गौरा ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें