रेलवे माल भाड़ा में अनियमितता मामले में सोनपुर रेल मंडल के DOM सचिन मिश्रा गिरफ्तार

रेलवे माल भाड़ा में अनियमितता मामले में सोनपुर रेल मंडल के DOM सचिन मिश्रा गिरफ्तार

हाजीपुर:  सोमवार की सुबह सीबीआई ने डीओएम सचिन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. सचिन मिश्रा को मुगलसराय से सीबीआई ने हिरासत में लिया था. वहीं, सोमवार को पूरे मामले का खुलासा होने के बाद डीओएम सचिन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीनियर डीओएम सचिन कुमार मिश्रा अभी दो महीने पूर्व ही सोनपुर रेल मंडल में अपना पदभार संभाले हैं, इससे पूर्व वे जोनल ऑफिस हाजीपुर में कार्यरत बताये जा आते है.

शनिवार को ही सीबीआई ने सोमपुर रेल मंडल कार्यालय समेत कई जगहों पर छापेमारी की है. सोनपुर रेल मंडल कार्यालय और रेलकर्मियों के आवास पर सीबीआई की छापेमारी की गयी है. सीबीआई यह छापेमारी रेलवे माल भाड़ा में अनियमितता को मिली शिकायत के तहत की है. उनके ऑफिस में कल से ही सीबीआई की छापेमारी चल रही थी. पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर मंडल स्थित आइआरटीएस में यह छापेमारी की गई थी. सीबीआई की टीम फाइलों को खंगालने में जुटी थी, जिसके बाद डीएमओ सचिन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें