आरा-छपरा पुल पर बस की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल, महिला की मौत

आरा-छपरा पुल पर बस की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल, महिला की मौत

डोरीगंज: आरा छपरा पुल पर बस की ठोकर से बाईक सवार एक महिला की मौत हो गई. वही बाईक चला रहा युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा है. घटना शुक्रवार दिन के दोपहर ढाई बजे की बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:अंतर जिला कुख्यात डकैत लाखन सिंह और रविन्द्र नट गिरफ्तार, कई जिलों में बड़ी डकैत की घटना को दे चुका है अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार मृत महिला की पहचान मनेर निवासी राधाकृष्ण की 35 वर्षीय पत्नी सुरमिला देवी के रूप की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला अपनी बहन के पुत्र के साथ एक बाईक पर सवार हो छपरा से मनेर जा रही थी. तभी छपरा से आरा की तरफ जा रही एक यात्री बस ने बाईक को पीछे से ठोकर मार दिया. घटना में महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वही बाईक चला रहा युवक गंभीर  रूप से जख्मी हो गया. जिसे स्थानीय लोगो की मदद से अस्पताल भेजा गया वही इस घटना को अंजाम दे बस चालक गाड़ी  छोड़ मौके से फरार हो गया बस तिवारी बस बताई जा रही है. जो छपरा से आरा जा रही थी.

इसे भी पढ़ें: सारण पिस्टल के साथ तीन सन्दिग्ध अपराधकर्मी गिरफ्तार

जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज बस को जब्त कर थाने ले गई.

थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर बस को जप्त कर लिया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें