भारतीय जनता पार्टी की जिला की बैठक सम्पन्न

भारतीय जनता पार्टी की जिला की बैठक सम्पन्न

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला के पदाधिकारी, विधानसभा प्रभारी, मंडल प्रभारी, मोर्चा एवं मंडल अध्यक्ष और प्रकोष्ठ के संयोजकों की बैठक बुधवार को जिला अध्यक्ष रमेश प्रसाद की अध्यक्षता में एसडीएस स्कूल में संपन्न हुई.

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि सारण की धरती पर चार लोकसभा सारण, महाराजगंज, सिवान, गोपालगंज के शक्ति केंद्र की बैठक आयोजित की गई. जिसमें लोकसभा के सभी बूथों के अध्यक्ष आगामी 21 जनवरी को राजपूत स्कूल के मैदान में शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है एवं हमारा नेतृत्व देश ही नहीं दुनिया का सबसे बेहतरीन नेतृत्व है. मोदी सरकार सबका साथ, सबका विश्वास के साथ कार्य कर रही है. इसके बदौलत हम 2019 में फिर से मोदी सरकार बनाएंगे.

 

बैठक में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, सारण लोकसभा के प्रभारी जगरनाथ ठाकुर, विधायक डॉ सी एम गुप्ता, विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, पूर्व विधायक जनक सिंह, ज्ञानचंद मांझी, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सिंह, कामेश्वर सिंह मुन्ना, बंशीधर तिवारी, महामंत्री धर्मेंद्र कुमार सिंह, रंजीत कुमार सिंह, श्रीकांत पांडे, लोकसभा विस्तारक लखबीर सिंह यादव, सुमन दुबे, धर्मेंद्र सिंह चौहान समेत सभी मोर्चा अध्यक्ष एवं मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें