होली के मौके पर पीएम मोदी ने अपने विरोधियों को Twitter पर किया Follow

होली के मौके पर पीएम मोदी ने अपने विरोधियों को Twitter पर किया Follow

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी नेताओं को होली के मौके पर हैरान कर दिया. जब पीएम मोदी ने होली के मौके पर कई और राजनीतिक विरोधियों को Twitter  पर Follow किया. जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, आप नेता मनीष सिसोदिया, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं. पीएम मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल के बीच चल रही खटास Tweet के जरिये कम होती दिखी. 

गुरुवार को पहले केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री ने Twitter के माध्यम से प्रधानमंत्री को होली की शुभकामनाएं दी थीं. जिसके बाद मोदी ने केजरीवाल को फॉलो करना शुरू कर दिया. पीएम मोदी के फॉलो करने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उनका शुक्रिया अदा किया और उम्मीद जताई कि केंद्र और उनकी सरकार के बीच बेहतर सहयोग स्थापित हो सकेगा. इस पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मुझे फॉलो करने के लिए नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद. होली की शुभकामनाएं. आज गिले शिकवे भूलने का दिन है. उम्मीद करता हूं कि केंद्र और दिल्ली के बीच भविष्य में बेहतर समन्वय होगा.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी फॉलो करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए गृह मंत्रालय में अटके बिल पास करने की भी अपील की.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें