अनियंत्रित बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत

अनियंत्रित बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत

Garkha: गड़खा-मानपुर मुख्य मार्ग पर रामपुर बाजार पर एक अनियंत्रित बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया. जिसके बाद ग्राम आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया 2 घंटे मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने जाम हटवाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार निवासी 60 वर्षीय दूधनाथ राय सड़क किनारे जा रहे थे. तभी मानपुर की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गये.

आनन-फानन में ग्रामीणों ने इलाज के लिए सीएससी गड़खा में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर किया. जहां चिकित्सकों ने चिंताजनक की स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर किया पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई.

मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के लिए गड़खा-मानपुर मार्ग को रामपुर के समीप सड़क पर रखकर जाम कर दिया. सूचना मिलने पर गड़खा पुलिस, सीओ मुखिया प्रतिनिधि दिनेश राय समेत अन्य लोगों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया. जिसके बाद पुनः आवागमन शुरू हुई मृतक 4 पुत्र और 4 पुत्रियां है. मौत के बाद पत्नी केवल पति देवी पुत्र तारकेश्वर राय बाल किशोर यादव सिकंदर राय समेत अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें