बेरोजगार युवकों को लूटने वाले गिरोह के 13 आरोपित गिरफ्तार

बेरोजगार युवकों को लूटने वाले गिरोह के 13 आरोपित गिरफ्तार

मुंबई:  मुंबई के सहार इलाके में बनावटी काल सेंटर के माध्यम से बेरोजगार युवकों को लूटने वाले 13 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी के पास से पुलिस ने कंप्युटर की 20 हार्ड डिस्क, छह स्वाईप मशीन, तीन मोबाइल फोन, चेकबुक,लैपटॉप आदि बरामद किया है। 
सहार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिनकर शिलवटे के अनुसार सहार क्षेत्र में बेरोजगारों को नौकरी देने के नाम पर ठगी किए जाने की प्राथमिक जानकारी मिली थी। इस जानकारी के आधार पर देर रात एनआईवीआर कार्पोरेशन पार्क में स्थित युनिवर्सल ग्रुप नामक कंपनी में पुलिस उपनिरीक्षक संदीप येसणे की टीम ने छापा मारा और यहां से 13 आरोपितों को गिरफ्तार किया।
छानबीन में पता चला है कि आरोपितों ने युनिवर्सल ग्रुप और ताज सेंट्स कैटरिंग प्राइवेट लिमिटेड के नाम से अवैध तरीके से कालसेंटर शुरू किया था। इस काल सेंटर में बेरोजगारों से रजिस्ट्रेशन,प्रोसेसिंग फीस के नाम पर पां से 10 हजार रुपये जमा करवा कर उन्हें नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया जाता था। इन अवैध काल सेंटरों में पैसे देने के बाद भी  हजारों बेरोजगार युवकों को नौकरी नहीं मिली है और वे ठगे गए हैं। मामले की गहन छानबीन जारी है।

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें