AISF सारण ने मनाई शहीदे आजम भगत सिंह की 114वीं जयंती

AISF सारण ने मनाई शहीदे आजम भगत सिंह की 114वीं जयंती

  • कर्तव्य निष्ठा दिवस के रूप में धूमधाम से मनी शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती
  • राष्ट्र समर्पण और कर्तव्य निष्ठा के प्रतिमूर्ति थे शहीदे आजम भगत सिंह अमित नयन

Chhapra: एआईएसएफ संगठन कार्यालय मंजर रिजवी भवन सलेमपुर छपरा में एआईएसएफ द्वारा शहीदे आजम भगत सिंह की 114 वी जयंती सौहार्द पूर्ण मनाई गई। सर्वप्रथम शहीदे आजम भगत सिंह की तैलीय चित्र पर बारी बारी से श्रद्धा सुमन अर्पित की गई।कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रूपेश कुमार यादव ने की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एआईएसएफ जिला सचिव अमित नयन ने कहा कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह की 114 वी जयंती आज के परिपेक्ष में छात्रों, बेरोजगारों,युवाओं के खून को उबालने का प्रेरक बन सकती है। देश में जिस तरह से छात्रों- युवाओं को लगातार शोषित किया जा रहा है। उनके हक एवं अधिकार को केंद्र सरकार द्वारा शिक्षा बजट में कटौती कर लगातार छीना जाना, गुलाम भारत की यादों को तरोताजा करता है। ऐसे में सूरत सूरते हाल बदलने के लिए छात्र- नौजवानों को अपने संवैधानिक अधिकारों के लिए मुस्तैदी से दृढ़ता पूर्वक आगे बढ़ने की जरूरत है।

जिला अध्यक्ष रूपेश कुमार यादव ने कहा कि अभी के समय में छात्रों युवाओं को गोलबंद होकर सरकार की गलत नीतियों का पर्दाफाश करना चाहिए। तभी लोकतंत्र की गरिमा बरकरार रहेगी। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से नीतीश मिश्रा,रंजन पांडे, रिशु कुमार, आसिफ अली, रवि कुमार, विभु रंजन दुबे, आलोक विकास, देवेंद्र पांडे, सतकृत , प्रिंस आदि मौजूद थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें