बिहार के अररिया में भुट्टा भून रहे छह बच्चे जिंदा जले

बिहार के अररिया में भुट्टा भून रहे छह बच्चे जिंदा जले

अररिया: बिहार में अररिया जिले के पलासी प्रखंड के कबैया गांव में मंगलवार दोपहर एक बजे भुट्टा पकाते समय उड़ी चिंगारी से एक घर में लगी आग में भाई-बहन समेत छह बच्चे जिंदा जल गए।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतकों में युनुश का पांच वर्षीय बेटा अशरफ और तीन वर्षीय बेटी गुलनाज, मंजूर का छह वर्षीय बेटा दिलवर, फारूक का चार वर्षीय बेटा बरकस, मतीन का पांच वर्षीय बेटा अली हसन और तनवीर का पांच वर्षीय बेटा खुसनिहार हैं।

पुलिस के अनुसार मंगलवार की दोपहर पलासी प्रखंड के कबैया गांव में भाई-बहन समेत छह बच्चे फूस के बने घर में छिपकर भुट्टा (मक्का) भून रहे थे। इस दौरान उड़ी चिंगारी से घर में आग लग गई और बच्चों को घर से निकलने का मौका तक नहीं मिला। बच्चों का शोर सुनकर जब तक लोग पहुंचते तब तक वे सभी आग में जिंदा जल गए। घटना में किसी भी बच्चे को बचाया नहीं जा सका।

उल्लेखनीय है कि बीते 15 मार्च को किशनगंज जिले में भी घर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी। आग लगने के दौरान गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के गृहस्वामी और चार बच्चे जिंदा जल गए थे।

हिन्दुस्थान समाचार

प्रतीकात्मक तस्वीर

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें