बिहार चुनाव से पहले IG से लेकर कई जिलों के SP समेत 17 IPS अधिकारियों के ट्रांसफर

बिहार चुनाव से पहले IG से लेकर कई जिलों के SP समेत 17 IPS अधिकारियों के ट्रांसफर

Patna: बिहार में चुनाव से पहले 17 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार आईजी से लेकर एसपी तक के अधिकारियों का तबादला किया गया है. इसके साथ सारण, अररिया, भोजपुर समेत कई जिलों के एसपी बदले गए हैं. वहीं DIG रैंक के अधिकारियों का भी तबादला हुआ है.

अपर पुलिस महानिदेशक सैन्य पुलिस आर एस भट्ठी (1990) को पुलिस महानिदेशक सैन्य पुलिस, अपर पुलिस महानिदेशक पदस्थापना की प्रतीक्षा में आर मलार विझि (1995) को अपर पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण, पुलिस महानिरीक्षक पदस्थापना की प्रतीक्षा में एम आर नायक (1998) को पुलिस महानिरीक्षक रेलवे के पद पर तैनात किया गया है.  

वही खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी को जहानाबाद का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. सारण एसपी हर किशोर राय को पुलिस अधीक्षक भोजपुर बनाया गया है. वहीं धूरत सायली सावला राम को पुलिस अधीक्षक अररिया से तबादला कर पुलिस अधीक्षक सारण बनाया गया है.

आईजी एमआर नायक को रेलवे का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है. दीपक वर्णवाल को औरंगाबाद से ट्रांसफर कर पुलिस अधीक्षक विशेष शाखा के पद पर पदस्थापित किया गया है. साथ ही प्रमोद कुमार मंडल को बीएमपी-3 के समादेष्टा से जमुई का एसपी बनाया गया है.

मनीष को एसपी जहानाबाद से हटाकर पुलिस अधीक्षक वैशाली बनाया गया है. सुधीर कुमार पोरिका को एसपी औरंगाबाद बनाया गया है. पुलिस अधीक्षक वैशाली गौरव मंगला को पुलिस अधीक्षक राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो के पद पर पदस्थापित किया गया है. सासाराम के एसडीपीओ हृदयकांत को पुलिस अधीक्षक अररिया के पद पर पदस्थापित किया गया है.

राजीव रंजन-2 को एसपी बगहा से पुलिस अधीक्षक एसटीएफ, सुशील कुमार एसपी भोजपुर को समादेष्टा बिहार सैन्य पुलिस बोधगया भेजा गया है. सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर अमितेश कुमार को पुलिस अधीक्षक खगड़िया बनाया गया है और किरण कुमार गोरख जाधव को पुलिस अधीक्षक बगहा के पद पर स्थापित किया गया है. डॉक्टर इनामुल हक को एसपी जमुई से स्थानांतरित कर सहायक निदेशक बिहार पुलिस अकादमी राजगीर भेजा गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें