Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोदी सरकार की उपलब्धि गिनाने पहुंचे थे मंत्री, भाजपा नेताओं के अलावे नगण्य थी आम लोगों की उपस्थिति

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल में किए गए कार्यों को जनता को बताने के उद्देश्य से सभाओं का आयोजन किया जा रहा है. ऐसी ही एक सभा छपरा शहर के नगर निगम के परिसर में मंगलवार को हुई. सभा में बिहार के कला और संस्कृति मंत्री आलोक रंजन झा मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे.

कार्यक्रम में भाजपा के नेताओं का जबरदस्त जमावड़ा देखने को मिला लेकिन सामने लगी कुर्सियां बिल्कुल खाली दिखीं. नेताओं के अलावा मोदी सरकार की योजनाओं और उनकी उपलब्धियों को सुनने के लिए जनता की उपस्थिति नगण्य थी.

इस दौरान केवल भाजपा के नेता ही कुर्सी पर बैठे थे पीछे की सारी कुर्सियां खाली थी.

मोदी सरकार के द्वारा ऐसे कार्यक्रम का आयोजन वैसे तो जनता को सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के लिए किया जा रहा है पर इस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर जनता में कोई रुचि नही दिखी.

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि इस तरह के कार्यक्रमों से जनता को जोड़ने के लिए पार्टी लगातार प्रयास करती है, लेकिन स्थानीय स्तर पर समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण जनता कार्यक्रम से नहीं जुड़ पाती. वही इस वही इसे लेकर विपक्ष का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी से लोगों का रुझान अब कम हो रहा है. जिसको लेकर भी कुर्सियां खाली रह गई होंगी.

Exit mobile version