Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कहा- राजद ने दिया धोखा

Chhapra: पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने मशरक स्थित अपने आवास पर महाराजगंज लोकसभा चुनाव के तैयारी के लिए एक अहम बैठक की। बैठक में उनके समर्थक और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बैठक में उपस्थित वरिष्ठ लोगों के साथ युवा कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे सभी पूरे तन मन और धन के साथ रणधीर सिंह और उनके परिवार के साथ खरें हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रभुनाथ सिंह और उनके परिवार के साथ धोखा हुआ है जिसका जवाब महाराजगंज की जनता महाराजगंज के बेटे रणधीर सिंह को भारी मतों से जीत दिलाकर दिखाएगी।

रणधीर सिंह ने कहा कि जिस परिस्थिति में जब सभी राजद का साथ छोड़ चुके थे, उस वक्त उनके पिता प्रभुनाथ सिंह उनके साथ खड़े थे और आज वही लोग उनके परिवार को धोखा देने का काम किया है। प्रभुनाथ सिंह किसी के आगे झुके नहीं थे, चाहे कैसी भी परिस्थिति हो। वैसे ही उनका बेटा भी किसी के आगे नहीं झुकेगा। क्योंकि पूरा महाराजगंज उनका परिवार है और हमेशा उनके साथ है।

उन्होंने महाराजगंज की जनता से आग्रह किया है कि आगामी 28 अप्रैल दिन रविवार सुबह 11:00 बजे शिव भवानी कोल्ड स्टोरेज, मशरक में जन आशीर्वाद सभा का आयोजन करेंगे जहां से वे अपने चुनाव लड़ने की घोषणा भी करेंगे।

Exit mobile version