Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बैंक शाखा प्रबंधक के घर लाखों की चोरी, 5 को है बेटी की सगाई

Chhapra: छठ पर्व में शामिल होने अपने ससुराल गए शाखा प्रबंधक के घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने बंद घर मे लाखो रुपये के सामानों की चोरी की.

घटना को लेकर बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के राहत रोड निवासी डुमरा हरदिया ग्रामीण बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत ओम प्रकाश कुमार छठ में अपने ससुराल गोपालगंज गए थे. इस बीच बंद घर पाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.

इस संबंध में शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार को वह अपने घर छठ के बाद वापस आये तो दरवाजा खोलने के बाद पूरा समान बिखड़ा पड़ा था. उन्हें सदमा लगा. अंदर सभी कमरों में सामान बिखरे थे. शादी की रस्म के लिए रखे गए गहने, कपड़े भी गायब है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी.

उन्होंने बताया कि चोरों ने घर मे रखे करीब 3 से 4 लाख रुपये के पैतृक गहने, करीब लाख रुपये नगद और एलईडी टीवी के साथ अन्य समानो की चोरी हुई है.

शाखा प्रबंधक ने बताया कि इसी माह की 5 तारीख को उनकी बेटी की सासाराम में सगाई की रश्म थी. जिसको लेकर खरीददारी की गई थी. चोरों ने घर मे रखे सभी समानों की चोरी कर ली है. उन्होंने बताया कि विगत 30 अक्टूबर को वह अपने घर चले गए और घर पूर्णतः बंद था.

उधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार चोरों को मालूम था कि घर मे शादी के लिए समानो की खरीददारी हुई है और घर के सभी लोग नही है. इसी बीच चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

VIDEO

 

Exit mobile version