Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रेमी के साथ फरार विवाहिता प्रेमिका की जहर खाने से मौत

सिवानः सिवान में प्रेमी के साथ फरार विवाहिता प्रेमिका की जहर खाने से मौत हो गई हैं. वहीं मृतका के पिता ने प्रेमी के द्वारा जहर खिलाने की आशंका जताई है. मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा रामपुर गांव की हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक जमादार महतो की 23 वर्षीय बेटी पुतुल कुमारी की शादी सारण के मढौरा थाना क्षेत्र के धेनुकी गांव निवासी रमेश महतो के साथ हुई थी. शादी के बाद भी महिला का प्रेम प्रसंग गांव के एक युवक से चल रहा था. दोनों मोबाइल पर हमेशा एक दूसरे से बातचीत करते रहते थे. दो बच्चों की मां पुतुल अपने प्रेमी के प्यार में इस कदर अंधी हुई कि पति से झूठ बोलकर वह मायके आ गई. फिर बाजार जाने की बात कहकर वह घर से निकली.

चर्चा है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों ने साथ मरने का निर्णय लेकर जहर खा लिया. जिससे प्रेमिका की मौत हो गई. हालांकि प्रेमी युवक का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. उसके घर पर ताला लटका हुआ मिला है. मृतका के पिता जामदार महतो ने बताया कि मेरी बेटी का गांव के ही लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था. दोनों घर से लापता थे. अचानक सूचना मिली कि उनकी पुत्री ने जहर खा लिया है. ढूंढते- ढूंढते बाजार की तरफ पहुंचे तो उसका शव मिला. आशंका है कि उसके प्रेमी ने उसे जहर खिला दिया है. सूचना मिलते ही बसंतपुर थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना को लेकर मृतका के पिता के द्वारा थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

Exit mobile version