Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

वरुण प्रकाश, राखी गुप्ता द्वारा निःशुल्क गैस कनेक्शन और चूल्हा का हुआ वितरण

Chhapra: श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में उज्जवला योजना के तहत 50 परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन के साथ-साथ एक भरा सिलेंडर, चूल्हा, पाइप और रेगुलेटर दिया गया।

वितरण समारोह में छपरा नगर निगम की मेयर प्रत्याशी राखी गुप्ता, श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के ऑनर वरुण प्रकाश ने कहा कि छपरा नगर निगम क्षेत्र की जनता के लिए लगातार यह सेवा में जुटें हैं। विगत 6 महीने से निःशुल्क जन सेवा केंद्र श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में जारी है। लगातार दूसरी बार कैंप लगाकर वितरण समारोह का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ छपरा नगर निगम की जनता तक पहुँचाया जा रहा है। पिछले 6 माह से निःशुल्क जन सेवा केंद्र के माध्यम से लगभग 80 हज़ार से अधिक लोगों ने विभिन्न योजनाओं का लाभ लिया है। छपरा की जनता श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स आकर नया वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन और दिव्यांग पेंशन बना सकते है।

राखी गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक यह उज्जवला योजना माताओं एवं बहनों के लिए संजीवनी है। अब कोई भी माताओं बहनों को लकड़ी के चूल्हे पर खाना नहीं बनाना होगा। केंद्र सरकार की यह योजना जन जन तक पहुंच रही है। छपरा नगर निगम क्षेत्र के वंचित जनता को चिन्हित कर यह लाभ पहुँचाने की कोशिश की जारी है।

ओम इंटरप्राइजेज भारत गैस एजेंसी के मालिक अभिषेक सिंह ने कहा कि हर संभव हमारी कोशिश है कि प्राप्त आवेदन पर काम करके ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ मिल सके। लोगों को ज्यादा परेशानी ना हो इसका ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। कम समय में 50 से अधिक लोगों को गैस कनेक्शन के साथ भरा सिलिंडर, चूल्हा, पाइप और रेगुलेटर दिया गया है। अभी और आवेदन प्राप्त है उन सभी परिवार के बीच गैस का वितरण किया जायेगा।

 

Exit mobile version