Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा : कंप्यूटर के CPU में अंग्रेजी शराब ले जाते निजी स्कूल के शिक्षक गिरफ्तार

CHHAPRA: पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने कम्प्यूटर के सीपीयू के अंदर अंग्रेजी शराब ले कर आते हुए एक निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, शिक्षक की बाइक के सीट के नीचे से भी भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. गिरफ्तार शिक्षक थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव निवासी श्री भगवान सिंह का पुत्र जयराम कुमार बताया जाता है जो कि महम्मदपुर गांव में गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के नाम से निजी विद्यालय चलाता था.

बताया जाता है कि उक्त शिक्षक द्वारा मोटरसाइकिल के अंदर विशेष जगह बनाकर एवं कंप्यूटर के सीपीयू में भरकर हमेशा ही यूपी से शराब लाया जाता था. इस बात की भनक पुलिस को लग चुकी थी. पानापुर पुलिस कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ने का प्रयास कर चुकी थी लेकिन हर बार वह धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो जाता था.इस बार फिर पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि वह शराब लाने के लिए यूपी गया हुआ है .तभी से पुलिस उसके फिराक में थी और गुरुवार को जैसे ही वह शराब से भरी मोटरसाइकिल और कंप्यूटर का सीपीयू लेकर अपने विद्यालय पहुंचा, पुलिस ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

शिक्षक के पास से पुलिस ने कंप्यूटर के सीपीयू से एवं उसके मोटरसाइकिल के सीट के नीचे से एट पीएम ब्रांड का कुल 172 पैकेट फ्रूटी पैक शराब बरामद किया. थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाज शिक्षक को जेल भेजा जा रहा है.

Exit mobile version