Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मांझी: मुबारकपुर के घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित, थाना प्रभारी निलंबित

मांझी के मुबारकपुर की घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित, थाना प्रभारी निलंबित

Manjhi: मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गॉव में तीन व्यक्यिों के साथ हुई मारपीट की घटना में हुई मौत पर पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. इस घटना में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. मामले में पुलिस अधीक्षक ने निष्पक्ष जांच को लेकर मांझी थाना प्रभारी को निलंबित भी कर दिया है.

घटना के संबंध में मांझी थाना कांड सं0-38/23 दर्ज किया गया है. इसमें एक प्राथमिकी अभियुक्त जतूल राय, पिता स्व० मथुरा यादव एवं एक अप्राथमिकी अभियुक्त अभिषेक उर्फ करण, पिता- भीम यादव की गिरफ्तारी कि गई है.

पुलिस अधीक्षक के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना के विरोध में रविवार को मुबारकपुर में विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हुई, जिसके संबंध में उपद्रवियों एवं उन्माद फैलाने वाले को चिन्हित कर कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है वही फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है.

पुलिस अधीक्षक द्वारा भी घटना स्थल की जॉच की गई है. स्थानीय लोगों द्वारा इस घटना में थाना के संबंध में दी शिकायतों के संबंध में जॉच का आदेश दिया गया है. निष्पक्ष जॉच के हित में वर्तमान थाना प्रभारी देवानंद को निलंबित किया गया है.

इन दोनों कांड में त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने हेतु अपर पुलिस पदाधिकारी – सह – अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सोनपुर के नेतृत्व में एक एस०आई०टी० दल का गठन किया गया है. क्षेत्र में विधि-व्यवस्था बनाए रखने हेतु अतिरिक्त पुलिस बल एवं दण्डाधिकारी कैंप कर रहे है.

Exit mobile version