Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण जिला परिषद की पहली महिला उपाध्यक्ष चुनी गयी जयमित्रा देवी

Chhapra: सदर प्रखंड भाग-3 की पार्षद जयमित्रा देवी को जिला परिषद उपाध्यक्ष चुना गया है. बुधवार को सारण समाहरणालय सभागार में जिला परिषद उपाध्यक्ष का चुनाव संपन्न हुआ. इस दौरान जिला परिषद अध्यक्ष मीणा अरुण की अध्यक्षता में बैठक की गई .जिसमें जिले के तमाम अधिकारी मौजूद थे. इस मौके पर पार्षदों ने जयमित्रा देवी को जिला परिषद उपाध्यक्ष चुना. जय मिश्रा देवी सारण की पहली महिला जिला परिषद उपाध्यक्ष हैं.

इसको लेकर जानकारी देते हुए जिला परिषद अध्यक्ष ममीना अरुण ने बताया कि जय मित्रा देवी के पक्ष में 27 वोट पड़े, वहीं विपक्ष में 15. जबकि जीत के लिए उन्हें 24 मतों की जरूरत थी. वही कुछ पार्षद अनुपस्थित भी थे. इसके बाद बहुमत मिलने पर जय मित्रा देवी सारण जिला परिषद की उपाध्यक्ष चुनी गयी.

इस मौके पर सारण के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने उन्हें सर्टिफिकेट दिया. इस दौरान जय मित्रा देवी ने कहा कि वह अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगी और जो भी योजनाएं हैं उसे धरातल पर लागू करके पूर्ण कराने का काम करेंगी. उपाध्यक्ष चुने जाने पर समर्थकों ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया और बधाइयां भी दी.

Exit mobile version