Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजद कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया पार्टी का 25वां स्थापना दिवस

Chhapra: राष्ट्रीय जनता दल का 25 वां स्थापना दिवस जिलाध्यक्ष सुनील राय के अध्यक्षता में मनाया गया. इस अवसर पर मढ़ौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय एवं जिलाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से पार्टी के निर्देशानुसार वृक्षारोपण रोपण किया.

विधायक जितेंद्र कुमार राय ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सोशल इंजीनियरिंग का ही नतीजा है कि आज बिहार में 74 सीट वाली भाजपा 40 सीट वाले नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाई है. आज के दिन राजद के कर्मठ सिपाही ये संकल्प लेते हैं कि पार्टी के मुखय एजेंडे सामाजिक न्याय की लड़ाई को और धारदार बनाने का काम करेंगे.

जिलाध्यक्ष सुनील राय ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के निर्देश एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद के कार्यकर्ता पूरी मजबूती से नीतीश सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. जिला प्रवक्ता हरेलाल यादव ने कहा कि बिहार की डबल इंजन वाली सरकार ने राज्य में शिक्षा स्वास्थ्य रोज़गार को चौपट कर के रख दिया है. नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार अपराध एवं महंगाई से जनता त्रस्त है.

पार्टी के स्थापना दिवस मनाने के बाद नेताओं ने पूर्व मंत्री एवं दलित नेता रामविलास पासवान के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनकी जयंती मनाई.

इस अवसर पर पूर्व उप जिप  उपाध्यक्ष चुन्नू प्रताप सिंह, जिलानी मोबिन, विक्की आनंद सागर, नौशेरवाँ, सुधांशू रंजन, चंद्रावती यादव, सुमित्रा चौरसिया, लक्ष्मण राम, सोनू यादव, अनिल यादव ,सुपेन्द्र चौधरी, कन्हैया पहलवान, राजेश्वर यादव, हरेराम यादव, राजेश यादव, विजय मिश्रा, जेपी यादव, मिथलेश राय, मनोहर यादव आदि प्रमुख रूप से शामिल थे.

Exit mobile version