Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

डोरीगंज में रिबेल पब्लिक स्कूल का एमएलसी एवं विधायक ने किया उद्घाटन

डोरीगंज में रिबेल पब्लिक स्कूल का एमएलसी एवं विधायक ने किया उद्घाटन

डोरीगंज: डोरीगंज में रेबेल किड्स केयर एवं कृष्णा एंड कृष्णा के द्वारा रेबेल पब्लिक स्कूल स्थापित किया गया. जिसका उद्घाटन विधायक जितेंद्र राय, विधान पार्षद डॉ वीरेन्द्र नारायण यादव, जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रियंका सिंह, सीपीएस के चेयरमैन डॉ हरेंद्र सिंह, संजीवनी नर्सिंग होम के संस्थापक डॉक्टर अनिल कुमार सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने दीप प्रज्वलित कर किया.

इसे भी पढ़े…

अनुभव सिन्हा की फिल्म में फिर नजर आएंगी तापसी पन्नू

यूक्रेन से लौटे भारतीयों ने जताई खुशी, 250 और लोग लौटें स्वदेश

केंद्रीय विद्यालय के छात्रों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप सोमवार को

जिले में विधि व्यवस्था, कांडों के सफल उद्भेदन को लेकर सीएम ने सारण एसपी को किया पुरस्कृत

इस अवसर पर बोलते हुए माननीय विधायक जीतेंद्र राय ने कहा कि शिक्षा ही जीवन का आधार है. उन्होंने कहा कि हमें सबको शिक्षित बनाना है ताकि बिहार को विकास के मार्ग पर लाया जा सके.

विधान पार्षद डॉ वीरेन्द्र नारायण यादव ने कहा कि ग्रामीण परिवेश में शिक्षा का प्रसार निश्चित तौर से लोगों के बीच एक अलख जगाने का काम करेगा. जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रियंका सिंह ने कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए महिलाओं का शिक्षित होना अति आवश्यक है.

इस अवसर पर सभा को डॉ. अनिल कुमार, डॉ हरेंद्र सिंह, प्रो. डॉ. उदय शंकर ओझा, सीमा सिंह, अमर राय ने सभा को संबोधित किया एवं विद्यालय को शुभकामनाएं प्रेषित की. विद्यालय की ओर से अतिथियों का स्वागत निदेशक श्वेतांक राय पप्पू ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य जय गणेश पांडेय ने की. विद्यालय की रूपरेखा विक्की आनंद ने बताई जबकि मंच संचालन डॉ. मनोज कुमार वर्मा संकल्प ने किया.A valid URL was not provided.

Exit mobile version