केंद्रीय विद्यालय के छात्रों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप सोमवार को

केंद्रीय विद्यालय के छात्रों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप सोमवार को

केंद्रीय विद्यालय के छात्रों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप सोमवार को

Sonpur: आजादी का अमृत महोत्सव के तहत कोविड-19 टीकाकरण, मिशन इंद्रधनुष 4.0, आत्मनिर्भर भारत एवं केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के वृहद प्रचार-प्रसार के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के फील्ड आउटरीच ब्यूरो (एफओबी), छपरा द्वारा 28 फरवरी को सोनपुर के केंद्रीय विद्यालय में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम का उद्घाटन सोनपुर के विधायक डॉ रामानुज प्रसाद एवं पूर्व मध्य रेलवे, सोनपुर के मंडल रेल प्रबंधक नीलमणि सम्मिलित रूप से करेंगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पीआईबी पटना के निदेशक दिनेश कुमार, सहायक निदेशक संजय कुमार, पूर्व मध्य रेलवे, सोनपुर के सीनियर डीपीओ अशोक कुमार, सारण जिले के सिविल सर्जन डॉ. सागर दुलाल सिन्हा, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. चंदेश्वर सिंह एवं अनुमंडल अस्पताल, सोनपुर के उपाधीक्षक डॉ. दीलिप कुमार मौजूद रहेंगे।

यूक्रेन-रूस युद्ध: सारण के अनमोल प्रकाश समेत 7 छात्रों की हुई सकुशल घर वापसी

जलालपुर एक छात्र यूक्रेन में फंसा, जबकि उसकी बड़ी बहन पोलैंड के रास्ते वापसी की ओर

DRM ने छपरा जंक्शन का किया निरीक्षण, यात्री सुविधा बेहतर बनाने का दिया निर्देश

कार्यक्रम के आयोजक एवं एफओबी, छपरा के क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी सह आरओबी, पटना के कार्यक्रम प्रमुख पवन कुमार सिन्हा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग, सारण के सहयोग से केंद्रीय विद्यालय परिसर में एक टीकाकरण कैंप लगाया जाएगा, जिसमें 15 से 18 वर्ष के लगभग 200 छात्रों को कोविड-19 से बचाव हेतु टीके लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 26 फरवरी को आयोजित किए गए खेलकूद एवं चित्रांकन प्रतियोगिता के विजेताओं को मुख्य कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विशेष कार्यक्रम में मंत्रालय के पंजीकृत सांस्कृतिक दल विरासत के द्वारा गीत एवं नाटक के माध्यम से जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। साथ ही स्कूली बच्चों के बीच विषय के अनुरूप प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें बच्चों को मौके पर पुरस्कृत भी किया जाएगा।
कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य गौतम प्रियदर्शी एवं फ़ील्ड आउटरीच ब्यूरो, छपरा के सहायक क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी सर्वजीत के संचालन में पूरा किया जाएगा।

Prev 1 of 180 Next
Prev 1 of 180 Next

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें