Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी भाजपा: जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

Chhapra: 17 सितंबर से एक पखवाड़ा तक  प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़ा मनाएगी. उक्त बातें महाराजगंज के सांसद जनारदार सिंह सिग्रीवाल ने प्रेस वार्ता में कही.

  

उन्होंने कहा कि 17 सितंबर भगवान विश्वकर्मा की भी जयंती है. भगवान विश्वकर्मा जैसे निर्माण के देवता उसी तरह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नए भारत के निर्माण के लिए दिन-रात प्रयासरत है. उनके जन्म दिवस के उपलक्ष में पूरे देश में सेवा सप्ताह मनाया जाएगा.

जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि इस सेवा पखवाड़े में भाजपा के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी मंच मोर्चा के अध्यक्ष एवं संयोजक को जिम्मेवारी दी गई है. सेवा सप्ताह में  17 सितंबर से रक्त दान शिविर, शुभकामना संदेश, अभिनंदन पत्र, गंगा आरती, निशुल्क स्वास्थ्य शिविर दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरण दीनदयाल की जयंती, स्वच्छता अभियान को भी कोविड-19 टिका केंद्रों का निरीक्षण एवं 2 अक्टूबर तारीख को गांधी जयंती एवं लाल बहादुर शास्त्री के जयंती के अवसर पर स्वच्छता अभियान एवं गांधी जी की प्रतिमा के सामने मौन धरना इत्यादि कार्यक्रमों का आयोजन प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव के पखवाड़े में करना है.

सेवा सप्ताह के रूप में इसे मनाना है प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं सिवान के पूर्व सांसद और सारण के प्रभारी ओम प्रकाश यादव ने कहा कि सेवा पखवाड़े में प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बहुत ही हर्षोल्लास के साथ सेवा भावना के साथ मनाना है. इसमें जिले के सारे विधायक सांसद कार्यकर्ता पदाधिकारी लगगे. उन्होंने कहा कि परिस्थिति कितनी भी विपरीत हो भाजपा कार्यकर्ता डगमगाने वाले नहीं. भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के दम पर ही भाजपा एक विश्व के सबसे बड़े दल के रूप आज है.

इस अवसर पर छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता, प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष और सोनपुर के पूर्व विधायक विनय सिंह, पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, जिला के प्रभारी अनूप श्रीवास्तव, महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री एवं जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रियंका सिंह, जिला उपाध्यक्ष बृजमोहन सिंह, डॉ धर्मेंद्र सिंह ,लालबाबू कुशवाहा, सीमा सिंह, जिला महामंत्री शांतनु कुमार, रामाशंकर शांडिल्य, जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह, मंत्री सत्यानंद सिंह, मोहन शंकरजी, सुपन राय, श्याम बिहारी अग्रवाल, शिक्षा प्रकोष्ठ के संयोजक प्रो देवेंद्र सिंह, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष बबलू मिश्रा आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version