Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भाजपा छपरा विधानसभा सदर पश्चिमी ने आयोजित की कार्यसमिति बैठक

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी छपरा सदर मंडल की एक बैठक फकुली शक्ति केन्द्र में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्षता गौतम विश्वास ने की.

बैठक में सर्वप्रथम कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किया. भाजपा के सभी पदाधिकारियों को अंगवस्त्र तथा पुष्प माला से सम्मानित किया गया.

बैठक में भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सह मंडल प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने संगठन के संगठनात्मक ठांचे पर विस्तृत चर्चा की. भाजपा द्वारा अगामी होने वाले कार्यक्रमो के बारे में बताया. केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच जाकर बताने की जरूरत पर बल दिया.

उन्‍होंने कहा कि आज मोदी सरकार 80 करोड़ जनता को राशन एवं 135 करोड़ जनता को कोरोना वैक्सीन मुफ्त दे रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोगों के बीच जाकर उन्हें कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित करने को कहा.

महामंत्री शान्तनु कुमार ने आगामी कार्यक्रम, जो जिला कार्यसमिति की बैठक में मण्डल को दिया गया है, के विषय में विस्तार से चर्चा की. उन्होंने बताया कि 61 की कार्य समिति बनाई जाएंगी. बैठक को पूर्व प्राचार्य अरुण कुमार सिंह, आदित्य सिंह, बच्चा सिंह ने भी संबोधित किया. बैठक के पश्चात नीम का पौधारोपण भी किया गया.

बैठक में छपरा सदर पश्चिमी मंडल अध्यक्ष विश्वास गौतम, मंडल महामंत्री अक्षय लाल कुमार छोटन जी, शक्तिकेन्द्र प्रमुख तेज नारायण सिंह तेजा, नैनी शक्तिकेन्द्र प्रमुख बच्चा सिंह, करिंगा शक्तिकेन्द्र प्रमुख बृज बिहारी शर्मा, पंचायतीराज सह संयोजक विकास कुमार, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष भरत माँझी, पिछड़ा जाति मोर्चा अध्यक्ष अजित कुमार, मंडल के सभी पदाधिकारी, मोर्चा और मंच के अध्यक्ष एवं संयोजक शामिल हुए. धन्यवाद ज्ञापन फकुली शक्तिकेन्द्र के प्रमुख आदित्य सिंह ने किया.

Exit mobile version