Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भेल्दी गैंग रेप मामला: सारण पुलिस ने मुख्य आरोपित को दबोचा, अन्य की भी हुई पहचान

Chhapra: सारण पुलिस ने भेल्दी थाना क्षेत्र में छात्रा को कार से अगवा कर हुए गैंग रेप के मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 3 अन्य को भी चिन्हित कर उनकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि भेल्दी थानाक्षेत्र में हुए गैंग रेप के मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित डेरनी थानाक्षेत्र के पिरारी गाँव निवासी राणा प्रसाद को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर कांड में शामिल 3 अन्य के गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. उनके घरों में कुर्की की कार्रवाई भी की गयी है.

यह था मामला: सारण में स्कूल से लौट रही छात्रा को अगवा कर चलती कार में दुष्कर्म, एक आरोपित हिरासत में

आपको बता दें कि सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र में विद्यालय से लौट रही इंटर की छात्रा को अगवा कर चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. पुलिस के अनुसार कार में सवार 5 लोगों में से 3 ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे कार से बाहर फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित के बयान पर एक युवक को नामजद किया गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही अन्य के गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है.

Subscribe करें Chhapra Today के YouTube चैनल को, लिंक पर क्लिक कर बेल आइकॉन को प्रेस करें. और अपने आस पास की हर खबर के वीडियो को देखें. www.youtube.com/c/chhapratoday/

Exit mobile version