Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण BJP के प्रकोष्ठ संयोजकों की हुई घोषणा, वरुण प्रकाश को व्यापार, सुभाष चंद्र श्रीवास्तव को चुनाव सेल

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के संयोजको की घोषणा सोमवार को जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने की.

इससे पूर्व जिले में पार्टी के सात मोर्चो के अध्यक्षों की घोषणा हुई थी. आज जारी हुई सूचि के अनुसार व्यापार, सहकारिता, पंचायती राज, चिकित्सा, शिक्षा, सैनिक, चुनाव सेल के संयोजकों की घोषणा हुई है.

प्रकोष्ठ —————————-संयोजक
व्यापार प्रकोष्ठ ————– राजा वरुण प्रकाश (छपरा)
सहकारिता प्रकोष्ठ – ———शेखर सिंह (गरखा)
पंचायती राज प्रकोष्ठ ——— शैलेश शर्मा (अमनौर)
चिकित्सा प्रकोष्ठ – ————डॉ सूरज मिश्रा (छपरा)
शिक्षा प्रकोष्ठ —————– प्रो० देवेंद्र सिंह (छपरा)
सैनिक प्रकोष्ठ ————— उमाकांत पांडे (देवरिया, जलालपुर)
चुनाव सेल ——————- अधिवक्ता सुभाष चंद्र श्रीवास्तव (छपरा)
कला संस्कृति प्रकोष्ठ————अखिलेश कुंवर भोलाजी

जिलाध्यक्ष ने बताया इन प्रकोष्ठ का गठन संगठन के स्तर से बहुत महत्वपूर्ण है. इनके गठन से संगठन को मजबूती मिलती है. यह सभी पार्टी के महत्वपूर्ण एवं संगठन से जुड़े हुए लोग हैं. पार्टी के पुराने एवं निष्ठावान कार्यकर्ता है. उन्होंने नए दायित्व के लिए सभी को बधाई और शुभकामनाएं भी दी.

भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह व मीडिया प्रभारी ने सभी को नए दायित्व के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

बधाई एवं शुभकामना देने वालों में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह, बृजमोहन सिंह, डॉ धर्मेंद्र कुमार सिंह, राजेश ओझा, महामंत्री शांतनु कुमार, अनिल सिंह, रामाशंकर शांडिल्य, जिला मंत्री सत्यानंद सिंह, सुपन राय, लक्ष्मी ठाकुर, सीमा सिहं, तारा देवी, गायत्री देवी, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुमार भार्गव, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनु सिंह, किसान मोर्चा के बबलु मिश्रा, बलवंत सिंह सहित जिले के सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व जिला अध्यक्षो ने सभी संयोजको को नए दायित्व के लिए बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी है.

इसे भी पढ़ें: भाजपा जिलाध्यक्ष ने की सात मोर्चा के जिलाध्यक्षों के नामों की घोषणा

आपको बता दें की दो दिन पूर्व भाजपा सारण ने अपने सात मोर्चा के अध्यक्षों की घोषणा की थी. माना जा रहा है की पार्टी सांगठनिक रूप से मजबूत होकर चुनाव में उतरने की तैयारी में है. इस वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होने है.

Exit mobile version