Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ लापरवाही को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण

Chhapra: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ लापरवाही को भाजपा कार्यकर्ताओं ने अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक करार  दिया है. पार्टी जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा मशाल जुलूस सह कैन्डिल मार्च नगर-निगम चौक से थाना चौक तक किया गया.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ मशाल जुलूस सह कैन्डिल मार्च निकाल करके अपना रोष जताया. जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे. जो लोग कांग्रेस में प्रधानमंत्री से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे. पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधान सभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूट की जानकारी प्रदर्शनकारियों को देना और फिर उन्हें रास्ता जाम करने की सुविधा देना आपराधिक साज़िश है. ये देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ गंभीर खिलवाड़ है.

भाजपा युवा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बरती गई लापरवाही कांग्रेस सरकार का अक्षम्य अपराध है और हर तरह से निंदनीय है.

जिला महामन्त्री शान्तनु कुमार ने कहा कि क्या जानबूझकर प्रधानमंत्री के सुरक्षा दस्ते को झूठ बोल गया. जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया उन लोगों को प्रधानमंत्री की गाड़ी के पास किसने और कैसे पहुंचाया? पंजाब में एक ऐसी घटना हुई है, जो भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है. आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई जैसी प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुई.

मशाल जुलूस सह कैन्डिल मार्च कार्यक्रम में जिला मंत्री सुपन राय, गायत्री देवी, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष पुष्पेंद्र उपाध्याय, आईटी सेल जिला संयोजक निशांत राज, सोशल मीडिया प्रमुख नितिन राज वर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष अनु सिंह, अरविंद सिंह, चंदन उपाध्याय, चिंटू सिंह, निलेश सिंह, रंजन यादव, नेहा यादव,क्षेत्रीय प्रभारी भाजयुमो चरणदास, राहुल मेहता, रितेश कुमार, अनिल यादव, अजय साह, अवधेश रंजन, आदि सम्मलित हुए.

Exit mobile version