Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोदी सरकार 2.0 का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली: रामदयाल शर्मा

Chhapra: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से सरकार के उपलब्धियों की गुरुवार को जानकारी दी. साथ ही 7 जून को देश के गृहमंत्री अमित शाह द्वारा जन संवाद के कार्यक्रम की तैयारी की जानकारी दी गयी.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि मोदी सरकार 2.0 का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा है. प्रभावशाली इसलिए कि जनादेश ने शासन को गति, सरकारी योजनाओं की अंतिम व्यक्ति तक पहुंच, मजबूत बुनियादी ढांचा और दशकों से लटके हुए मुद्दों के समाधान को उच्च प्राथमिकता दी गई.

चुनौतीपूर्ण इसलिए कि कोविड-9 और अम्फान चक्रवात ने जो अभूतपूर्व संकट खड़े किए उसके दुख और विपदा जो आई है साथ ही भारी नुकसान हुआ. लेकिन आज देश में एक निर्णय लेने वाली उत्तरदायी सरकार है. जो देशवासियों के लिए फिक्रमंद है. साथ ही जिसके पास दृष्टि और दूरदर्शिता है. जो इस चुनौतीपूर्ण समय संदेश को बाहर निकालने का सामर्थ्य रखता है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना सुरक्षा कवच और आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना के बाद भारत निश्चित ही इस कठिन समय से बाहर आ जाए. साथ ही देश ने सहकारी संघवाद के बेहतरीन उदाहरण को क्रियान्वित होते हुए भी देखा है. लेकिन अब हमें बगैर चूके प्रत्येक नागरिक को उसके द्वारा इस कठिन स्थिति को समझने और सर्वोत्तम आचरण का उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए धन्यवाद देना है. आने वाले दिनों में यह देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए पूरी तरह तैयार है.

उन्होंने बताया कि 7 जून को संध्या चार बजे से देश के गृहमंत्री अमित शाह द्वारा जन संवाद के कार्यक्रम की तैयारी पूर्ण कर लीं गई हैं. जिला के सभी 364 शक्ति केन्द्र पर टेलीविजन तथा स्क्रीन के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा. सभी मंडलाध्यक्षों एवम पंचायत अध्यक्षों तथा वार्ड अध्यक्षों एवम सभी मंच एवम मोर्चा के अध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंप दी गई हैं. छपरा सारण जिला में लाखों लोग इस कार्यक्रम को सोशल डिस्सेंस का पालन कर तथा मास्क पहनकर देखेंगे और सुनेंगे.

संवाददाता सम्मेलन में मुख्य रूप से जिला प्रभारी रूप नारायण मेहता, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, जिला प्रभारी अनुप श्रीवास्तव, छपरा विधायक डाॅक्टर सी एन गुप्ता, अमनौर विधायक शत्रुघ्न तिवारी चोकर बाबा, गरखा के पूर्व विधायक ज्ञान चन्द्र माँझी, पूर्व जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह, महामंत्री शान्तनु कुमार, महामंत्री सह छपरा विधानसभा प्रभारी रामा शंकर मिश्र, जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह, जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, जिला मंत्री सुपन राय, युवा मोर्चा अध्यक्ष कुमार भार्गव, महिला मोर्चा अध्यक्षा अनु सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह, आई टी सेल के संयोजक निशान्त राज, कला संस्कृति मंच के अध्यक्ष अखिलेश कुंवर भोला जी, नितिन राज वर्मा, बलवंत सिंह आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version