Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बांद्रा रेलवे स्टेशन पर उमड़ा जनसैलाब, मंत्री ने कहा- प्रवासी मजदूर खाना और शेल्टर नहीं चाहते हैं, घर जाना चाहते हैं

Mumbai: कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इस बीच, मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. ये सभी मजदूर घर जाने के लिए स्टेशन पर पहुंच गए. मजदूरों को उम्मीद थी कि लॉकडाउन खत्म हो जाएगा. उन्हें हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया.

इसे भी पढे: पीएम मोदी ने इन 7 बातों पर देशवासियों से मांगा उनका साथ, जानिए

इसे भी पढे: भाजपा ने मनाई बाबा साहेब को जयंती, जिलाध्यक्ष ने कहा 3 मई तक घरों में रहे lockdown का पालन करें

बताया जा रहा है कि पुलिस की कार्रवाई के बाद भीड़ हट गई. स्थानीय नेताओं का कहना है कि लोगों को समझाया जा रहा है कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी और हर संभव मदद की जाएगी. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार इन मजदूरों के खाने का इंतजाम करेगी. हम मजदूरों को समझा रहे हैं कि उनकी परिस्थितियों को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे.

इसे भी पढे: अंततः नगर निगम की खुली नींद, शुरू हुआ सेनेटाइजिंग का काम

इसे भी पढे: सारण में बिना पास के नही चलेंगे दो पहिये-चार पहिया वाले निजी वाहन, DM ने जारी किया निर्देश

इस पूरी घटना पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बांद्रा स्टेशन पर वर्तमान स्थिति, मजदूरों को हटा दिया गया. उन्होंने कहा कि सूरत में हाल में कुछ मजदूरों ने दंगा किया था. केंद्र सरकार उन्हें घर पहुंचाने को लेकर फैसला नहीं ले पाई. आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है. प्रवासी मजदूर खाना और शेल्टर नहीं चाहते हैं, वे घर जाना चाहते हैं.

Exit mobile version