Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

केजरीवाल ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, कहा- वैसे सीएम पर लानत है जो बच्चों को मुफ्त शिक्षा ना दें

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. केजरीवाल के साथ-साथ पार्टी के छह नेता ने भी शपथ लिया जो कि उनके मंत्रिमंडल का हिस्सा बने हैं. रामलीला मैदान के लिए खचाखच भरा हुआ था.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मां के लिए बच्चे का प्यार फ्री होता है. ऐसे मुख्यमंत्री पर लानत है जो स्कूल की फीस बच्चों से ले, मुफ्त इलाज न दे सके. उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल अब पूरे देश में दिख रहा है. एक दिन भारत का डंका पूरे विश्व में बजेगा. आखिरी में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ‘हम होंगे कामयाब’ गीत गाया और वंदे मातरम और भारत माता की जय के साथ अपने संबोधन को समाप्त किया.


केजरीवाल ने कहा कि ये मेरी नहीं, दिल्लीवालों की जीत है. वोट देने वाले, नहीं देने वाले दोनों का मुख्यमंत्री हूं. मैं दिल्लीवालों के जिंदगी में खुशहाली लाने की कोशिश करूंगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जो भी राजनीतिक उठा-पटक हुई उसे भूल जाओ. हम केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे. आप किसी भी पार्टी या धर्म के हों, काम हो तो मेरे पास आ जाना. देश में दिल्ली से नई राजनीति की शुरुआत हुई है. दिल्ली के विकास के लिए प्रधानमंत्री का आशीर्वाद चाहता हूं. मैं सबके साथ मिलकर काम करना चाहता हूं.

Exit mobile version