Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एसपी ने मशरक थाने का किया औचक निरीक्षण, लंबित कांड के उद्भेदन और अपराधियों की गिरफ्तारी का दिया निर्देश

Mashrakh : सारण पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने मशरक थाने का औचक निरीक्षण किया गया. थाना परिसर में आते ही उन्होंने थाना परिसर का घूम घूम कर मुआयना किया. मौके पर मशरक थाना के पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा सहित सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मौजूद रहे.

एसपी ने थाना परिसर में मौजूद सभी पुलिस पदाधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि आप सभी अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहे. थाना में आने वाले आगंतुक से मित्रवत व्यवहार करें और उनकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करें. लंबित कांडों का समीक्षा कर पुलिस पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए. लंबित कांडों में जैसे हत्या, लूट और डकैती जैसे जघन्य कांडों के निष्पादन में तेजी लाई जाए. शराबबंदी के तहत लागातार छापेमारी जारी रखने, शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष अभियान चलाने का भी निर्देश दिया. हाइवे सड़कों पर आम लोगों को आवागमन में परेशानी नहीं हो और कही भी जाम की स्थिति नहीं बने इस पर भी ध्यान देने के लिए कहा.

एसपी संतोष कुमार ने कहा कि मढ़ौरा अनुमंडल के सभी थानों का निरीक्षण किया जा रहा है. जिसमें थानों के बेहतर रखरखाव के निर्देश दिए गए हैं. हमारे तरफ से बेहतर पुलिसिंग के जो दिशा निर्देश दिए गए हैं उन पर अनुपालन हो रहा है कि नही उसका भी निरीक्षण किया जा रहा है. उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नही की जाएंगी. यदि कोई भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया तो उसके साथ भी अपराधी की तरह व्यवहार करते हुए जेल भेज दिया जाएगा.

Exit mobile version