Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रामजन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करे केंद्र सरकार: मिलिंद परानडे

Chhapra: रामजन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण जरूरी है. सभी के संकल्प से यह कार्य जल्द पूरा हो जाएगा. उक्त बातें विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परानडे ने शहर के नगर निगम सभागार में आयोजित धर्मसभा में कही.

उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि आन्दोलन के बारे में विस्तृत जानकारी दी. वही सर्वोच्च न्यायालय द्वारा सुनवाई में देरी करने पर असंतोष भी जताया. उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण हिन्दु समाज की इच्छा है कि श्रीराम मन्दिर जल्द-से-जल्द बने और इसके लिए देशभर में धर्मसभा आयोजित की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि श्रीराम मन्दिर के भव्य निर्माण की राह में आनेवाले रोड़े को दूर करने के लिए सभी प्रकार की कोशिश की जाएगी और इसके लिए हम सब को कृतसंकल्प रहना है. उन्होंने केन्द्र सरकार से आग्रह किया कि न्यायालय को दिन-प्रतिदिन सुनवाई करवाये और आवश्यकता पड़ने पर कानून बनाकर मन्दिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करे.

सारण जिला विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल द्वारा आयोजित धर्मसभा में जिले के हिन्दु समाज के गण्यमान्य एवं सामान्य नागरिक उपस्थित थे.


सर्वप्रथम आगन्तुक अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर सभा का शुभारंभ किया गया. मंच पर सभा की अध्यक्षता कर रहे स्थानीय धर्मनाथ मन्दिर के महन्थ बिन्देश्वरी पर्वत के साथ विहिप के क्षेत्र संगठन मंत्री केशव राजू, क्षेत्र मंत्री वीरेन्द्र विमल, प्रान्त अध्यक्ष कृष्णदेव झा, प्रान्त मंत्री अशोक श्रीवास्तव, रा० स्व० संघ के विभाग संघचालक विजय कुमार सिंह भी उपस्थित थे जिन्होंने सभा को संबोधित किया.

कार्यक्रम का संचालन विहिप के जिला मंत्री धनंजय कुमार द्वारा तथा धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष अश्विनीकुमार गुप्त द्वारा किया गया.

कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष रामायण जी एवं अन्य अधिकारी तथा प्रमुख लोगों में शम्भु कमलाकर, वेदप्रकाश गुप्ता, सुरेश श्रीवास्तव, प्रकाश रंजन निक्कू, चंदनजी, गंगोत्री प्रसाद आदि उपस्थित रहे.

Exit mobile version