Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शहर के साहेबगंज और गुदरी बाजार के कन्टेनमेंट जोन का सदर एसडीओ ने किया निरीक्षण

Chhapra: नगर निगम क्षेत्र के साहेबगंज और गुदरी बाज़ार में एक-एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर इन मुहल्लों को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

साहेबगंज के उत्तर में साहेबगंज चौक, आर्य समाज गली दक्षिण में मिश्रीलाल स्कूल गेट, पूरब में सुनार पट्टी से दक्षिण जाने वाली गली एवं पश्चिम में गणेश बर्तन वाली गली के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. जबकि गुदरी में संक्रमित व्यक्ति के आवास के उत्तर में गुदरी चौक टेम्पू स्टैंड, दक्षिण में टक्कर मोड़, पूरब में लाल गली सोनारपट्टी टक्कर मोड़ और पश्चिम में फिदर बाजार तक के इलाके को कंटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: Covid19: साहेबगंज में आर्य समाज रोड, सोनार पट्टी चौक से दक्षिण जाने वाली रोड सील
इसे भी पढ़ें: Covid19: छपरा नगर निगम क्षेत्र के टक्कर मोड़ के आसपास का इलाका कंटेमेंट जोन घोषित, हुआ सील

कोरोना संक्रमण की भयावहता एवं गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के आदेश पर कंटेनमेंट जोन का अनुमंडल पदाधिकारी सदर अभिलाषा शर्मा ने सोमवार को निरीक्षण किया. अनुमंडल पदाधिकारी के निरीक्षण के क्रम में साहेबगंज में दो सोना चांदी की दुकाने खुली पाई गई. जिसे बंद कराया गया. वही प्रतिबंधित क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल सवार को भी पकड़ा गया. जिस पर आवश्यक कार्रवाई हेतु नगर थाना को सुपुर्द किया गया. वही गुदरी बाजार में बनाए गए कंटेनमेंट जोन के निरीक्षण में कंटेन्मेंट जोन के क्षेत्रों में किसी प्रकार की कोई आवाजाही नहीं दिखी.

अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी को अपने अपने घरों में सुरक्षित रहने के लिए जागरूक किया गया. निरीक्षण के दौरान अंचलाधिकारी सदर भी मौजूद थे.

Exit mobile version