Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जिला राजद के कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर हुई चर्चा

Chhapra: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला राजद अध्यक्ष जिलानी मोबिन की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक हुई. बैठक में माइक्रो लेबल पर संगठन को धारदार बनाने सहित सभी प्रखंडों में कार्यकर्ता सम्मेलन कराने का निर्णय लिया गया.

बैठक को सम्बोधित करते हुए मढौरा विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी चरम पर है किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. युवा हताश है, सभी उधोग धन्धे बन्द हो रहे है. देश का पैसा लूटेरे उद्योगपति लेकर विदेश भाग रहे है. देश का चौकीदार भागीदारी लेकर चुप बैठा है. बिहार सरकार सभी मोर्चों पर फेल है. सरकार के मुखिया नीतीश कुमार का इकबाल अब समाप्त हो चुका है. अपराध चरम पर है. विधायक ने कहा की सभी कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जनहित के मुद्दों पर मोदी सरकार की विफलता को लोगों के बीच ले जाने का काम करे.

बैठक को संबोधित करते हुए तरैया के विधायक मुद्रिका राय ने कहा कि हम सभी को मिलकर इस देश की नाकाम सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में हटाने का काम करना है. जिले की दोनो सीटों को जिताकर लालू और तेजश्वी यादव के हाथों को मजबूत करना है.

बैठक को पूर्व उप सभापति सलीम परवेज, देवकुमार सिंह राधे यादव, विजय मिश्रा, सागर नौसेरवान, गुड्डू यादव, मन्नान खां, भोला राय, हरेलाल यादव, नर्गिस बानों आदि ने संबोधित किया.

Exit mobile version