Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भाजपा-जदयू ने राजद के बिहार बंद को बताया फ्लॉप

Chhapra: बिहार बंद को आम जनता व व्यापारियों ने नकार दिया है. बंद पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ है. उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने कही.

श्री प्रसाद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी के कहा कि जनहित के सभी विषयों को बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पूरी जिम्मेवारी के साथ सुलझा रहे है. राजद को बिहार बंद करने का कोई औचित्य नही है.

वहीं जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि बंद के दौरान राजद कार्यकर्ताओं द्वारा कानून को हाथ में लेने की प्रवृत्ति निंदनीय है. उन्होंने कहा कि राजद के पास अब कोई मुद्दा बचा नही है, जिस कारण बिहार बंद जनता को परेशान कर रही है, जिसे जनता ने नकार दिया है.

इसे भी पढ़े: राजद के बिहार बंद का दिखा मिला जुला असर, दुकानें रही बंद

जदयू अध्यक्ष ने बंद को बताया मानवीय मूल्यों के खिलाफ

बिहार बंद के दौरान राजद कार्यकर्ताओ द्वारा सड़क जाम व वाहनों को रोके जाने से शहर व ग्रामीण क्षेत्रो में आम राहगीरों को आने जाने में परेशानी हुई जो मानवीय मूल्यों के साथ खेलवाड़ ही दर्शाता है. उक्त बातेँ सारण जिला जनता दल के अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कही.

उन्होंने कहा की इस बंदी का असर बाहर से आने वाले यात्रियों व शहर में ग्रामीण इलाको से आने वाले मरीजो को भुगतना पड़ा है. बिहार की जनता अब राजद की स्वार्थपरक नीतियों से अवगत है. उन्होंने कहा कि जिले में कही भी बंदी का असर देखने को नहीं मिला. बंद के दौरान जनजीवन सामान्य और बंदी फ्लॉप रहा.

वही युवा जनता दल यू के जिला अध्यक्ष गुड्डू सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा बिहार बंद पूरी तरीका से फ्लॉप रहा. बंद के दौरान एंबुलेंस को भी रोका गया बालू माफियाओं के सह पर राजद समर्थकों ने मानवता को भी शर्मसार कर दिया है. लोगों को 15 साल पहले का जंगलराज याद आ गया. बिहार में सुशासन की सरकार है किसी प्रकार का जंगलराज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

Exit mobile version