Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में सिपाही परीक्षा के दौरान पुलिस ने 21 को किया गिरफ्तार, वॉकी टॉकी और मोबाइल के साथ फर्जी परीक्षार्थी भी हिरासत में

Chhapra: सारण पुलिस ने रविवार को आयोजित केंद्रीय चयन पार्षद सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान कदाचार में संलिप्त 21 परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार परीक्षार्थियों के पास से 2 मोबाइल, 10 इयरफोन, 8 इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, 1 वॉकी टॉकी, 4 वॉच बैट्री, 5 आधार कार्ड, 3 पैन कार्ड, 4 एडमिट कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक डा गौरव मंगला ने जानकारी देते हुए बताया कि विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर प्रतिबंधित सामानों के साथ परीक्षा कक्ष में परीक्षार्थियों को पकड़ा गया है. कुछ परीक्षार्थी चिट पुर्जे के साथ कदाचार में पकड़े गए है. वही कुछ परीक्षार्थी दूसरे की जगह भी परीक्षा दे रहे थे उन्हें भी हिरासत में लिया गया है.

उन्होंने बताया कि कुल 21 परीक्षार्थियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनके ऊपर विभिन्न धाराओं में मामला भी दर्ज किया गया है.

जिसमे नगर थाना में 15, भगवान बाजार थाना में 4 और मुफस्सिल थाना में 2 मामले दर्ज किए गए है. मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही है.

Exit mobile version