Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जेपीयू के कुलपति की अगुवाई में NSS स्वयंसेवकों ने चलाया स्वच्छता अभियान

Chhapra: राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस के अवसर पर जयप्रकाश विश्वविद्यालय के एनएसएस स्वयंसेवकों ने कुलपति डॉ फारूक अली के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया.

इस दौरान कार्यक्रम पदाधिकारियों एवं स्वयंसेवक,स्वयंसेविकाओं ने राजेंद्र सरोवर परिसर में स्वच्छता अभियान चलाकर विश्वविद्यालय की ओर से राष्ट्रीय सेवा योजना का स्थापना दिवस मनाया.

कुलपति प्रो फारूक अली ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि सेवा भावना से ही आगे बढ़ा जा सकता है. इसी सेवा भावना को आत्मसात करने वाली एक बेटी आज राष्ट्रपति के हांथो सम्मानित हो रही है. जिससे विश्वविद्यालय का मान बढ़ाया है. ये हम सब के लिए गर्व की बात है.

वहीं एनएसएस समन्वयक प्रो हरिश्चंद्र ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना में स्वयंसेवकों में उत्साहवर्धन के लिए कुलपति स्वयं स्वच्छता अभियान में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि हम सब ने राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार से सम्मानित हो रही जेपीयू कि छात्रा ममता कुमारी को लाइव प्रसारण में टेलीविजन पर देखा जो अपने आप में गौरव का क्षण था.

इस दौरान रामजयपाल महाविद्यालय के कार्यक्रम पदाधिकारी डा सत्येंद्र कुमार सिंहा एवं डा ऐमन रियाज, राजेंद्र महाविद्यालय के कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ रमेश कुमार, जगदम महाविद्यालय की कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ राजश्री, गंगा सिंह महाविद्यालय की कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ माधवी उपस्थित थीं

Exit mobile version