Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

NDA प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार सिंह भारी बहुमत से जीतेंगे चुनाव: जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

Chhapra: विधान परिषद की स्थानीय निकाय चुनाव में सारण सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने धर्मेंद्र सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. रविवार को एनडीए के नेताओं ने प्रेस वार्ता कर दावा किया कि गठबंधन के प्रत्याशी की जीत होगी.

महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों के विकास के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने बहुत कार्य किया है. बिहार में पंचायत प्रतिनिधियों को मान सम्मान मिले इसके लिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं. जिनका असर है कि आज बड़ी संख्या में महिलाऐं भी पंचायत प्रतिनिधि हैं. 

उन्होंने कहा कि गठबंधन ने धर्मेन्द्र कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाया है. जिन्हें भारी मतों से विजयी बनाने के लिए गठबंधन के सभी दल एकजुट होकर चुनाव में उतरेंगे.

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि धर्मेंद्र सिंह समाज सेवा के कार्यों में जुटे हुए हैं एवं समाज में एक महत्वपूर्ण भूमिका है. उन्हें विश्वास है की प्रतिनिधि इन्हें भारी बहुमत से चुनाव जीता कर विधान परिषद में भेजने का काम करेंगे.

भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि सभी एनडीए कार्यकर्ता एकजुट है धर्मेंद्र सिंह को सारे लोग मिलकर जिताने का काम करें.

जदयू के जिलाध्यक्ष मुरारी सिंह ने कहा कि एनडीए एकजुट है हम सभी मिलकर धर्मेंद्र सिंह को विधान परिषद भेजने का काम करेंगे.

विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि धर्मेंद्र सिंह की जीत निश्चित है और सभी मिलकर इसे सुनिश्चित कर देंगे.

भाजपा के वरिष्ठ नेता बिहार पूर्व विधायक और अनुशासन समिति के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कहा कि कि भाजपा हमेशा युवाओं को आगे बढ़ाने का काम करती है इसीलिए आज पंचायत स्तरीय विधान पार्षद के चुनाव में भाजपा ने एक युवा एवं समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार सिंह को भाजपा का विधान परिषद का प्रत्याशी बनाया है और इनकी जीत सुनिश्चित है.

एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मैं समाज सेवा के कार्यों को करते आ रहा हूं. एनडीए सरकार पंचायत स्तर से लेकर देश स्तर तक जनता से जुड़े कार्यों कर रही है. मैं राष्ट्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं जिन्हें उन्होंने मुझे विधान परिषद के चुनाव में सारण से प्रत्याशी बनाने का काम किया है.

इस अवसर पर भाजपा के अनुशासन समिति के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, जदयू के जिलाध्यक्ष मुरारी सिंह, प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार सिंह, पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, जदयू ने पूर्व अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, जदयू प्रवक्ता बृजेश कुमार सिंह समेत गठबंधन के नेता उपस्थित थें.

Exit mobile version