Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चौकीदार की हत्या व लूटपाट कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार

Chhapra: विगत दिनों रात्रि में सहाजितपुर थाना अंतर्गत कोल्हुआ बाजार स्थित नोवो पे के सीएसपी से लूटपाट और इस क्रम में अपराधियों को दबोचने के लिए आगे आए चौकीदार की हत्या कांड का उद्भेदन सारण पुलिस ने किया है.

गुरुवार को सारण पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि हत्या और लूट कांड का उद्भेदन किया गया है. जिसमें दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. अपराधी अनीश कुमार के पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और राकेश कुमार के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक बिना नंबर का मोटरसाइकिल, लूट की चार हज़ार की रकम बरामद की गई है.

उन्होंने बताया कि बहादुर चौकीदार धीरज कुमार एवं एक दुकानदार और स्टाफ की बहादुरी की बदौलत एक अपराधी को लूट के दौरान ही दबोच लिया गया था. उन्होंने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. सहाजितपुर थाना अंतर्गत पुल के पास से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

उपरोक्त पकड़ाए दोनों अपराधियों का विस्तृत अपराधिक इतिहास प्राप्त किया जा रहा है तथा घटना में संलिप्त अन्य अपराध कर्मियों को गिरफ्तारी हेतु सघन छापेमारी की जा रही है.

पुलिस कप्तान ने कहा कि शहीद चौकीदार धीरज कुमार सिंह को पुरस्कार हेतु अनुशंसा किया जाएगा. छापेमारी टीम में शामिल सहाजितपुर थाना अध्यक्ष राम विनय पासवान, सच्चिदानंद कुमार आदि पुलिसकर्मियों शामिल है.

 

Exit mobile version