Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भाजपा विधायक चोकर बाबा पर सदर अस्पताल के चिकित्सक से दुर्व्यवहार का लगा आरोप, चिकित्सकों में रोष

Chhapra: सदर अस्पताल के ऑन ड्यूटी चिकित्सक से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा के द्वारा दुर्व्यवहार किये जाने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार अमनौर से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा देर शाम अपने किसी करीबी मरीज से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ राकेश कुमार से कुछ बातचीत की और इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात चिकित्सक से कथित रूप से बकझक होने लगी.

चिकित्सक डॉ राकेश कुमार ने बताया कि उनसे बातचीत के क्रम में ही वे बिफर गए और दुर्व्यवहार किया.

इस घटना में बाद सदर अस्पताल के चिकित्सकों में रोष है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ भी अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों को समझाया. चिकित्सकों ने बैठक की और आगे की रणनीति पर विचार किया. इस मामले की जानकारी जिलाधिकारी सारण को भी दी गयी और कार्रवाई की मांग की गई है.

इस घटना पर अमनौर विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने बताया कि वे किसी अन्य गंभीर मरीज को देखने गए थे. इसी क्रम में परसा से रेफर एक अन्य मरीज को जो पहले से अस्पताल में था के बारे में चिकित्सक से पूछा, जिसपर उसकी एंट्री रजिस्टर में ना होने की बात सामने आयी. इसको लेकर चिकित्सक से पूछताछ की. जिसपर ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने सही जानकारी नही दी. विधायक ने आरोपो से इनकार किया है.

इस मामले में चिकित्सकों ने भगवान बाजार थाना में विधायक के खिलाफ आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

वही दूसरी ओर भासा ने आरोपी विधायक पर कार्रवाई की मांग की है और फिलहाल ओपीडी (OPD) बहिष्कार का निर्णय लिया है. डॉक्टरों के समर्थन में एंबुलेंस के कर्मचारी भी उतर आए हैं और काम ठप कर दिया गया है.

Exit mobile version