Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा की समस्याओं को लेकर जल शक्ति मंत्री और गृह राज्य मंत्री से मिले विधायक

Chhapra: नगर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने छपरा की समस्याओं को लेकर जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाक़ात की. इस दौरान विधायक ने मंत्री जी से विभिन्न विषयों पर बिंदुवार चर्चा की. आने वाले दिनों मे बाढ़ से सिताबदियारा की कटाव की समस्या और पूर्व मे हुए कार्यों को लेकर मंत्री को विधायक ने विस्तार से अवगत कराया. उन्होंने जेपी की भूमि पर और कार्य सरकार के स्तर से कराने की मांग की.

विधायक ने मंत्री को गौतम ऋषि की पावन धरती रिविलगंज के बारे मे विस्तार से बताते हुए पर्यटन स्थल के विकास के बारे भी ध्यानाकर्षण कराया. इस दौरान विधायक ने बताया की मंत्री जी ने हर संभव मदद करने का आश्वाशन दिया है.

इसके बाद विधायक डॉ गुप्ता ने गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से शिष्टाचार मुलाकात करके छपरा की जनता की तरफ से उन्हें मंत्री बनने पर शुभकामना दी .गृह राज्य मंत्री श्री राय ने छपरा की वर्त्तमान स्थिति और हालात पर कुछ जानकारी हासिल की और काफी देर तक विचार – विमर्श किया .

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया की छपरा के विकास के लिए कुछ मांगों को लेकर माननीय मंत्रियों से मैं मिला हूँ सभी ने बहुत जल्दी ही हरसंभव मदद करने का आश्वाशन दिया है.

Exit mobile version