Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में तीन सीटों पर लोजपा ने जताई अपनी दावेदारी, कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

Chhapra: सारण जिला लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर कार्यक्रम का उद्घाटन लोजपा विधायक एवं संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने किया. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सारण में मांझी, मढौरा, गरखा इत्यादि सीटों पर चुनाव लड़ने हेतु गंभीरतापूर्वक विचार कर रही है.

उन्होंने कहा कि लोजपा बिहार के 243 सीटों पर मजबूती से संगठन का विस्तार कर रही है तथा बिहार को एनडीए 225 प्लस सीट दिलाने का कार्य करेगी.

पार्टी की सदस्यता अभियान के संयोजक संजय सिंह ने कहा कि पार्टी सारण में 2 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित करते हुए प्रत्येक बूथ एवं पंचायत स्तर तक की समस्याओं का अध्ययन कर राज्य को निर्धारित करने का कार्य करेंगे. वहीं 14 अप्रैल 2020 को आयोजित रैली को ऐतिहासिक बनाने हेतु सारण जिला कमेटी संभालेगी. पार्टी महासचिव ने पार्टी संविधान का हवाला देते हुए कहा कि जिला कमेटी प्रकोष्ठ अध्यक्ष, प्रखंड कमेटी पंचायत कमेटी तथा बूथ कमेटी का अधिकारी कम से कम 25 प्राथमिक सदस्य बनाकर के क्रियाशील सदस्य अभिलंब बना ले.

इस कार्यक्रम में लोजपा जिला अध्यक्ष दीपक सिंह के द्वारा संसदीय बोर्ड बिहार के अध्यक्ष व विधायक राजीव तिवारी से सारण जिला में 3 सीटों की मांग की गई. जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह ने कहा कि सारण जिला लोजपा सदस्यता अभियान अव्वल रहेगा तथा रैली में 25000 की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे तथा विधानसभा चुनाव में सारण जिला के सभी सीटों को जीतने का कार्य किया जाएगा. इस अवसर से कई लोगों ने लोजपा की सदस्यता ली, जिसमें मुख्य रूप से जिला पार्षद विजय सिंह, धर्मवीर सिंह, सुनील सिंह हेमंत सिंह समेत सैकड़ों लोगों ने लोजपा की सदस्यता ली. इस मौके पर मंच का संचालन कुनेंद्रु सिंह ने किया तथा तमाम लोगों ने सभा को संबोधित किया. जिसमें सौरभ पांडेय, धीरज सिंह समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Exit mobile version