Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छ्परा के CPS में शुरू हुआ कबड्डी का महाकुम्भ

Chhapra: शहर के सेंट्रल पब्लिक स्कूल में सारण जिला कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन सारण डीआजी विजय कुमार वर्मा के द्वारा किया गया. बताते चलें कि शुक्रवार को आयोजित इस प्रतियोगिता में कुल 24 टीमों ने भाग लिया. विशिष्ट अतिथि के तौर पर डीपीओ समग्र शिक्षा अभियान के अमरेंद्र कुमार गौड़ उपस्थित थे.

आगत अतिथियों का स्वागत डॉ हरेंद्र सिंह ने बुके और शॉल देकर किया. डीआईजी विजय कुमार वर्मा ने कहा कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले बेहतरीन खिलाड़ियों को चयनित कर उनके लिए विशेष प्रशिक्षण कैंप की व्यवस्था की जाए ताकि खिलाड़ियों की खेल कौशल मैं उन्नति हो और यह खिलाड़ी भी आने वाले दिनों में भारत का प्रतिनिधित्व कर सकें.

साथ ही कबड्डी के पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी और भारतीय रेलवे में अपनी सेवा दे रहे शेषनाथ गौतम को भी विशेष तौर पर सम्मानित किया गया. उक्त अवसर पर सारण जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष रामाकांत सिंह सोलंकी, सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, संरक्षक जीनत जरीन मशीन, उपाध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, विकास सिंह, कोषाध्यक्ष सभापति बैठा, पंकज कश्यप एवं अन्य उपस्थित थे.

प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका में राकेश सिंह, रजनीश सिंह, कुमार कौशलेंद्र, राजेश सिंह, दीपू सनी, विकास , आनंद ने निभाई. रविवार को महिला वर्ग और जूनियर बालक वर्ग के बीच मैच खेले जाने हैं जिसमें 30 टीम खेलेंगे.

Exit mobile version