Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अतिपिछड़ा प्रदेश अध्यक्ष ने संवाद रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, सारण से 25 हज़ार कार्यकर्ता जाएंगे पटना

Chhapra: 1 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित राजय स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी में जूटी सारण जद यू ने बुधवार को नगरपालिका चौक से जिले के सभी विधानसभाओ के लिए जन संवाद रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना कर दिया है. इस मौके पर अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष सन्तोष कुमार महतो व जिला जद यू के अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने संयुक्त रूप से रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया.

सारण से 25 हज़ार कार्यकर्ता होंगे शामिल: सन्तोष महतो

मौके पर संतोष कुमार महतो ने कहा कि यह कार्यकर्ताओ की टोली सभी विधान सभाओ में जन संपर्क कर पार्टी के पदाधिकारियो सहित कार्यकर्ताओ को जागृत कर कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए प्रेरित करेगी. वही मुख्यमन्त्री के विकास योजनाओ की जानकारी सहित जन जन तक सरकार की नीतियों व उद्देश्यों से अवगत कराकर ज्यादा से ज्यादा लोगो को जोड़ेगी. सन्तोष महतो ने कहा कि आगामी 1 मार्च को आयोजित क्रायक्रम से सारण से 25 हज़ार कार्यकर्ता पटना चलेंगे.

वही जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कहा कि 1 मार्च को गांधी मैदान पटना में भारी संख्या में जिला के सभी विधान सभा से कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके लिए व्यापक व्यवस्था की जरूरत है. सभी पार्टी के वरीय पदाधिकारियो के संज्ञान में है कि कार्यक्रम कैसे सफल बनाना है. जिस तैयारी के क्रम में आज जन संवाद रथ कार्यकर्ताओ को जागृत कर कार्यक्रम की सफल बनाने का सन्देश देगा. मौके पर वरीय नेता मुरारी सिंह, चंद्रभूषण पंडित,जदयू मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष मोहम्मद फिरोज इत्यादि उपस्थिति थे.

Exit mobile version