Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पूर्णतः सफल रहा देश के गृहमंत्री अमित शाह का वर्चुअल जनसंवाद रैली: राम दयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आहूत देश के यशस्वी गृह मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार के लोगों से जनसंवाद वर्चुअल रैली के माध्यम आज सारण की आम जनता एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा भाजपा के 364 शक्ति केंद्र एवं 2924 बूथों और सारे मंडलो मे एवं विधानसभाओं में आहूत की गई. बड़ी संख्या में लाखों की ज्यादा की संख्या में लोगों ने यूट्यूब फेसबुक एवं भाजपा के सारे सोशल प्लेटफॉर्म के माध्यम देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह के भाषण को सुना उनके भाषण से कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार हुआ हैं.

उन्होने कहा कि अमित शाह ने कोरोना से लेकर बिहार के विकास तक की सारी बातें भाजपा के लोगों के साथ बिहार के लोगों के साथ साझा की. आज अमित शाह का सारण के धरती में वर्चुअल जनसंवाद रैली पूर्ण सफल रही अगले विधानसभा में थाली पीटने वाले लोग छाती पीटते रह जाएंगे. वर्चुअल जनसंवाद रैली के पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह ने जिले के जिला अध्यक्ष सहित मंडल अध्यक्ष एवं बूथ अध्यक्षों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत भी की और जिले का हाल-चाल भी जाना. आज की यह वर्चुअल जनसंवाद रैली भाजपा के जिला कार्यालय में जिला के अध्यक्ष राम दयाल शर्मा सहित जिला के अधिकारीगण एवं एवं पूर्व अध्यक्ष के द्वारा एवं एनडीए के कार्यकर्ताओं द्वारा वर्चुअल रैली में भाग लिया, जिसमें लोजपा एवं जदयू के लोग भी शामिल विभिन्न जगहों पर देखा गया.

इस वर्चुअल रैली में जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, जिला के महामंत्री शांतनु कुमार, रामाशंकर मिश्र शाण्डिलय, जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह, जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, जिला मंत्री सुपन राय, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुमार भार्गव, आईटी सेल के जिला संयोजक निशांत राज, बलवंत सिंह,पूर्व अध्यक्ष बंशीधर तिवारी, पूर्व अध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय, पूर्व अध्यक्ष श्री रमेश प्रसाद, महामंत्री अनिल सिंह, उपाध्यक्ष रणजीत सिंह, राजेश ओझा, संजय सिंह, महिला मोर्चा की अध्यक्ष अन्नू सिंह एवं पूरे मंडलों में जिला अधिकारीगण विधायक दोनों सांसदों ने लाइव सुना आम जनता ने भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

Exit mobile version